पति के बॉस से चुदवाया,sex with husband boss

हाई फ्रेंड्स मैं सरिता रॉय हूँ. आज मैं आप लोगो के साथ अपनी स्टोरी शेयर करना चाहती हूँ. मैं पहली बार सेक्स स्टोरी लिख रही हूँ जो मेरे खुद के असली सेक्स का अनुभव हैं. पहले मैं अपने बारे में बता दूँ. मैं शादीसुदा हूँ और मेरी उम्र 32 साल हैं. मेरे पति राजेश की उम्र 35 साल हैं. मेरा फिगर 32-28-34 हैं. हमारी शादी को 3 साल हुए हैं. मेरे पति मुझे बहुत प्यार करते हैं. और मैं भी अपने पति को बहुत चाहती हूँ. मेरे पति एक बड़ी स्टील कम्पनी में काम करते हैं और उनकी शिफ्ट वाली ड्यूटी रहती हैं.
मेरे पति का प्रमोशन के साथ ट्रांसफर हुआ और हम लोग उड़ीसा आ गए. वहां उन्हें कम्पनी वालों ने ही एक कोलोनी में रूम दिया था. और उसी कोलोनी में मेरे पति के बॉस भी रहते थे. उनका नाम जावेद खान था और उनकी उम्र कुछ 45 के करीब थी. वो अकेले ही रहते थे और मेरे पति उन्हें ही रिपोर्ट करते थे. क्यूंकि वो मेरे पति के डिपार्टमेंट हेड थे इसलिए उनका हमारे घर और मेरे पति का उनके घर आना जाना रहता था. जब वो मेरे घर आते और मैं उन्हें चाय देती तो वो हमेंशा मेरी तारीफ़ करते. वो राजेश को कहते की किस्मत वाले हो दोस्त की ऐसी चाँद के टुकड़े के जैसे खुबसूरत बीवी मिली हैं तुम्हें. मैं यह सुनके शर्मा जाती थी. और मेरे पति को भी मेरी तारीफ़ बहुत अच्छी लगती थी. ये सिलसिला लगभग रोज का था. मेरे पति को यहाँ भी शिफ्ट ड्यूटी थी और उनकी नाईट शिफ्ट 6 दिन चलती थी और उन दिनों में मैं घर में अकेली रहती थी.
एक रात को जावेद सर 9 बजे आये और तब राजेश खाना खा रहे थे. मैंने उन्हें हॉल में बिठाया और कहाँ की राजेश आते हैं. उनकी नाईट हैं इसलिए रेडी हो रहे हैं. मैंने जानबूझ के ऐसा कहा की राजेश आराम से खाना खा लें. उन्होंने मुझ से पानी माँगा. जब मैं पानी ले के आई तो उन्होंने फिर से मेरी तारीफ़ कर दी. उन्होंने कहा की राजेश सच में बड़ा किस्मत वाला हैं. और उन्होंने मेरे हाथ को छूते हुए पानी का ग्लास ले लिया. फिर वो मुझ से बातें करने लगे. इतने में राजेश भी खाना खा के आ गए और मैं उठ के चली गई. जावेद सर ने कहा की उनके घर की लाईट चली गई हैं. इलेक्ट्रिशियन आया था लेकिन बारिश और रात के अँधेरे की वजह से उसने ठीक नहीं की पावर को. उसने राजेश को कहा की कल मीटिंग में एक फाइल देनी हैं और मैं आप की इजाजत हो तो यहाँ उजाले में उसे कम्प्लीट कर दूँ. वो ठहरे बॉस इसलिए राजेश ने उन्हें मना नहीं किया.
राजेश ने मुझे कहा की बॉस कुछ देर यही काम करेंगे क्यूंकि उनके घर लाईट नहीं हैं. और उन्होंने मुझे कहा की बॉस का ध्यान रखना, मेरी सेलरी वगेरह इनके हाथ में ही रहती हैं. मैंने ठीक कहा और राजेश निकल गए. मैंने हॉल में आके जावेद सर से पूछा खाने के लिए. उन्होंने कहा की वो खा के आये हैं. मैं खाने के लिए चली गई. वापस आई तो वो अपने लेपटोप पर काम कर रहे थे और साइड में छोटी विंडो में फिल्म भी लगा रखी थी. मैंने उधर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. जावेद सर ने मुझे कहा की तुम so जाओ मेरा काम तो चलता रहेगा. मैं जाने से पहले तुम्हे बता दूंगा. मैंने उन्हें चाय के लिए पूछा तो उन्होंने मना किया.
मैं सोने के लिए चली गई और बेडरूम में जाके ड्रेस निकाल के नाईटी पहन ली. मैं लेट गई. थोड़ी देर बाद मुझे किसी की आवाज आई. देखा तो जावेद सर ही मुझे बुला रहे थे. मैं बहार आई तो उन्होंने पानी माँगा. मैंने उन्हें पानी दिया. तभी मेरी नजर उनकी पेंट पर पड़ी. उनका लंड खड़ा हुआ था और पेंट के ऊपर ही आकार बना चूका था. मैंने ध्यान नहीं दिया. तभी वो बोले की तुम तो इस ड्रेस में भी बहुत सेक्सी लग रही हो. मैंने थेंक्स कहा तो वो बोले की तुम यही बैठो मेरा काम हो ही गया हैं अब 10-15 मिनट का ही रह गया हैं.
पांच मिनिट के बाद उन्होंने मुझे बाथरूम के लिए कहा. मैंने उन्हें रस्ता बताया और वापस आके सोफे पर बैठ गई. तभी मेरा ध्यान लेपटोप की स्क्रीन पर गया. जावेद सर ने जो मूवी लगाईं थी वो एक ब्ल्यू फिल्म थी. शायद मेरे सोने जाने के वक्त उन्होंने विंडो बड़ा किया था और अब वो क्लियर दिख रहा था मुझे. मैंने स्क्रीन देखा और मैं गर्म हो गई. वैसे भी 5 दिन से राजेश ने मुझे चोदा नहीं था इसलिए मैं कुछ कुछ प्यासी ही थी. मैं अपनी चूत सहलाने लगी और बूब्स हिला दिए. जावेद सर अभी तक वापस नहीं आये थे. मैं बाथरूम के पास गई और छेद से अंदर झाँका. बाप रे जावेद सर अंदर मुठ मार रहे थे. आह आह कर के वो अपना 8 इंच का लंड हिला रहे थे. उनका लंड सच में काबिले तारीफ़ था. मैं वापस आके सोफे पर बैठ गई.
5 मिनिट के बाद जावेद सर वापस आ गए. उनकी पेंट अभी भी ऊँची थी. उन्होंने कहा, राजेश की नाईट शिफ्ट में तुम तो बोर हो जाती होंगी. मैंने कहा, जी अब तो आदत सी हो गई हैं. वो मेरे नजदीक बैठे और मुझे कंधे से पकड़ने लगे. मैंने कहा, यह क्या कर रहे हो आप सर. तो वो बोले, लेपटोप की स्क्रीन देख के मैंने तुम्हे चूत खुजाते हुए देखा हैं. मैं जानता हूँ आज तुम्हे लंड की जरुरत हैं. और उन्होंने मुझे अपना मोबाइल दिखाया. उसमे मा चूत खुजाता हुआ फोटो था. मैं शहम गई और मेरी धडकने बढ़ गई. अब मैं कुछ करने की अवस्था ma नहीं थी. जावेद सर ने मेरा हाथ पकड़ा और दुसरे हाथ में उन्होंने लेपटोप लिया. फिर वो मुझे हमारे बेडरूम की और ले गए. बेडरूम में घुसते ही उन्होंने अपनी पेंट और अंडरवेर निकाल डाली. उनका वही लंड खड़ा था अभी भी. मैंने कहा, सर यह गलत हैं. वो बोले, ठीक हैं मैं यह फोटो ऑफिस में सब को मेसेज कर देता हूँ. मैं चुप हो गई. वो मेरे करीब आये और मेरे बदन के उपार हाथ घुमाने लगे. फिर उन्होने मेरी नाईटी खोली और बोले, एक अरसे के बाद तो असली चीज हाथ लगी हैं जानेमन उसे कैसे जाने दूंगा मैं.
फिर उन्होंने मुझे पूछा, की राजेश कैसे चोदता हैं. मैंने कहा सिम्पल ही करते हैं. तो जावेद सर बोले, आज मैं तुम्हे जन्नत की शेर कराऊंगा. वो मेरी ब्रा पेंटी को देख रहे थे. उन्होंने फट से उसे भी निकाला और भूखे कुत्ते की तरह मुझे देखने लगे. मैं समझ गई की आज मेरी चूत फटेंगी. फिर उन्होंने कहा की आज मैं तुम्हारी स्पेशियल मालिश करता हूँ. उन्होंने कहा की तुम लेट जाओ. मैं लेटी और वो मेरी चूत के पास आके बोले, वाह क्या चिकनी चूत हैं लगता हैं झांटे आजकल ही निकाली हैं जानू तुमने. इतना कह के उन्होंने मेरी दोनों टाँगे ऊपर करवा दी और उन्हें साथ में जोड़ दी. मैंने जांघ के पास से दोनों टाँगे पकड़ी और जावेद सर निचे बैठ के मेरी चूत को चूसने और चाटने लगे. बाप रे मेरा यह पहला अनुभव था जब कोई मेरी चूत को चाट रहा हो, मैं हवा में उड़ रही थी. राजेश ने कभी मेरी चूत नहीं चाटी थी, उसे यह सब पसंद नहीं था.
जावेद सर ने मेरी चूत मस्त चाटी और इतनी देर तक चाटी जबतक उस से पानी नहीं निकल गया. मेरे पाँव अपनेआप निचे आ गए. फिर उन्होंने कहा, चलो तुम मेरा लंड चुसो अब. मैंने कहा., मैंने आजतक कभी नहीं चूसा है सर. तो वो बोले, मजा आयेंगा मुझे. जब मैंने तुम्हारी चूत चाटी तो तुम्हे मजा आया था ना. मेरा लंड चुसो फिर मैं तुम्हारी गांड चाटूंगा.
मैंने जैसे ही लंड को मुहं में लिया मुझे उलटी जैसा लगा. मैंने कहा बहुत बदबू आ रही हैं तो वो बोले, ठीक हैं मैं इसे धोके आता हूँ. वो बाथरूम से उसे साबुन से धोके आये. उन्होंने मुझे कहा घर में हनी हैं. मैं कहा, हैं. उन्होंने शहद अपने लंड पर और मेरी चूत पर लगाया और बोले अब चाटो. अब उनका लंड मस्त मीठा और बिना दुर्गन्ध वाला था. मैं उसे चूसने लगी. फिर उन्होंने मुझे 69 पोजीशन में लिटाया और मेरी चूत चाटने लगे. मैंने ऐसा सेक्स पहली बार किया था इसलिए मुझे बड़ा मजा आ रहा था और मेरी चूत बार बार पानी छोड़ रही थी.
फिर उन्होंने मुझे कहा चलो जानू अब सीधी लेट जाओ मैं तुम्हे अपने लंड की असली ताकत बताता हूँ. मैं टाँगे फैला के लेट गई. जावेद सर ने अपना ;लौड़ा मेरी चूत  पर रखा और उसे घिसने लगे. फिर वो रुक के बोले, घर में आइसक्रीम और फ्रूट हैं क्या. मैने हां कहा, तो वो बोले ले आओ उसे अलग स्टाइल से खायेंगे आज.
मैं आइसक्रीम लाइ जिसे  सर ने मेरी चूत पर लगाया और अपनी जबान से उसे खाने लगे. और फिर अपनी ठंडी जबान को वो मेरी चूत में देने लगे. वो जबान से ही मुझे चोद रहे थे और मुझे बड़ा ही सुख मिल रहा था. मैंने अपने हाथों से पलंग की चद्दर को मरोड़ रही थी और वो मेरे बूब्स दबाते हुए मेरी चूत को जबान से खुश कर रहे थे. फिर उन्होंने एक अंगूर ले के अपनी ऊँगली से चूत में घुसेड दिया. मैं डर गई की अंगूर फंस ना जाएँ अंदर. वो बोले कुछ नहीं होंगा जानू. और फिर उस अंगूर को वो जबान से निकाल के खा गए. उनकी इस सनक से मुझे भी बड़ा अच्छा लग रहा था अब. उन्होंने अंगूर के बाद चीकू और ओरेंज भी मेरी चूत के पानी से नमकीन बना के खाई. और इस बिच में 4 बार पानी छोड़ चुकी थी.
अब उन्होंने मुझे कहा की चलो अब लंड देता हु तुम्हे. मैंने टांगे खोली और सर ने अपना लंड चूत पर रख दिया. एक ही झटके में उन्होंने पूरा लंड अंदर डाल दिया और मेरी चीख निकल पड़ी. जावेद सर ने पुरे 2 मिनिट लंड को जरा भी नहीं हिलाया और फिर उसे अंदर बहार करने लगे. फिर तो मैं भी अपनी गांड उठा उठा के उनके साथ चुदाई का खेल खेलने लगी. अब वो मुझे कंधे पर किस करने लगे और चूत को ऐसे ही जोर जोर ससे फाड़ने लगे. मैं चिल्लाने लगी,
जावेद फाड़ दे में चूत को…आह्ह्हह्ह आह्ह बहुत बड़ा और  मोटा लंड हैं तेरा जावेद…!
वो बोले, हां मेरी रंडी, आज से मैं ही तेरा पति हूँ और तुझे हर महीने पुरे 6 दिन चोदुंगा. जब राजेश काम पे होंगा नाईट में तेरी चूत मेरी गुलाम बनेंगी…!
और वो अपने लंड को मेरी चूत से अंदर बहार करते रहे. मैं पिगल चुकी थी और मेरी चूत 2 बार और पानी निकाल बैठी. जावेद सर मुझे कस कस के चोदते रहे. पूरी 20 मिनिट उन्होंने मुझे ऐसे ही चोदते रहे और फिर मेरे कान में कहा, पानी छोडूंगा अब मैं बता कहा पे लेना हैं, चूत में मुहं में या बूब्स के ऊपर.
मैंने कहा चूत में ही छोड़ दो अपना पानी ताकि मेरा बच्चा तुम्हारे जैसा हो…!
उन्होंने दो झटके और लगाये और अपने लंड को जोर से चूत की तह में दबा दिया. एक बड़ा सा झटका लगा उनके बदन में और उनका गाढ़ा वीर्य मेरी चूत में खाली होने लगा. उन्होंने एक एक बूंद चूत की तह में ही निकाली और फिर मुझे लिपट के सो गए. 10 मिनिट तक हम लोग ऐसे ही लेटे रहे. फिर उनका लंड सिकुड़ के मेरी चूत से बहार आ गया. मैंने उन्हें किस कर के कहा, जावेद आज जैसा मजा मुझे जिन्दगी में नहीं आया हैं, तुम मस्त चोदते हो.
जावेद सर ने मुझे किस की और बोले, राजेश की नाईट शिफ्ट में तुम ऐसे ही चूत देती रहना अपनी….!